विदेशी मुद्रा व्यापार कंपनियों फिलीपींस


हमारे ग्राहकों के 95.8 ग्राहक अपने मित्रों को एमट्रीडिंग की सलाह देंगे जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा का अंतरण या मार्जिन पर अंतर के लिए अनुबंध उच्च स्तर के जोखिम को लेता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। एक संभावना है कि आप अपने संपूर्ण निवेश के बराबर या उससे अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं। इसलिए, आपको निवेश या पैसे का जोखिम नहीं लेना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी जोखिमों को समझें। सर्विसकॉम लिमिटेड सेवाओं का उपयोग करने से पहले, कृपया व्यापार से जुड़े जोखिमों को स्वीकार करें। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। सर्विस कॉम लिमिटेड ने सिफारिश की है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेंगे। सर्विसकॉम की प्रतिलिपि बनाएँ सुरक्षा और विनिमय आयोग द्वारा अधिकृत और विनियमित गोपनीयता नीति नियम और शर्तें व्यापार की शर्तेंक्रिसमस आ रही है और 650 पिप्स का उपहार किसी भी अन्य उपहार से बेहतर है जिसे मैं क्रिसमस प्राप्त कर सकता हूं। हां दोस्तों, इसका सबसे बड़ा लाभ मुझे मिला जब से मैंने व्यापार शुरू किया। और यह असली पैसा है 650 से अधिक pips I8217m अब मेरे सिस्टम के साथ काफी आत्मविश्वास और मैं पहले से ही अपने लक्ष्य को दूर नहीं देख सकता हूं। आप देख सकते हैं कि जब मैंने एक व्यापारिक व्यापार में प्रवेश किया था, जो कि एक पीले रंग का तीर संकेत है जो 8220 शॉर्ट 8221 व्यापार का संकेत देता है। सबक सीखा। मैं काफी हद तक मेरे रास्ते में ठोकर खाई और खुद पर संदेह किया कि मुझे व्यापार का पीछा करना होगा। मैंने कुछ धन खो दिया है और सोच रहा हूं कि पैसे खो रहे हैं वास्तव में नहीं खोया है और सिर्फ एक विद्यालय शिक्षण की तरह एक शैक्षिक व्यय है लगातार हारने वाले ट्रेडों के कारण मुझे छोड़ने का विचार था लेकिन मेरे जीवन में बहुत समय हो गया है कि जब मैं हारने के लिए था, उस समय 8217 के समय में आप सफल होने वाले हैं यह मेरे लिए एक छोटी सी सफलता है और मेरे प्रयासों और विभिन्न प्रणालियों को सीखने और अध्ययन करने की दृढ़ता और मेरे व्यक्तित्व के लिए किस तरह की प्रणाली सही है यह पता लगाने के लिए है। यदि आप 8217 अभी भी संघर्ष कर रहे हैं डोन 8217 टी दे दो केवल पैसे खो देते हैं जो आप खो सकते हैं। Don8217t करोड़पति बनने की उम्मीद के पैसे उधार ले। यदि आप 8217 के स्मार्ट हैं, तो आपको don8217t को धन उधार लेने की आवश्यकता है। डोन 8217 टी दे दो पढ़ना जारी रखें। You8217ll इसे लटका मिल जाएगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप मुझे बताए गए ट्रेडों की अद्यतन करना चाहते हैं तो मेरी फ़ीड की सदस्यता लें। बाद में पिप्स और सभी के लिए मीरा क्रिसमस मुझे हाल ही में बहुत से ईमेल प्राप्त हुए हैं जो विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने में रुचि रखते हैं। अगर मैं आपके ईमेल के साथ उत्तर दे सकता हूं तो मैं माफ़ी मांगता हूं I8217ll बदले में इसे यहां पोस्ट करें ताकि लोग देख सकें। 1. विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखने के लिए अनुशंसित वेबसाइट्स केवल एकमात्र अनुशंसित वेबसाइट मैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने में बता सकता हूं, बेबीपिप होगा सभी मूलभूत और मध्यवर्ती सामग्री जिन्हें आपको जानना चाहिए, वहां मौजूद हैं। 2. विदेशी मुद्रा व्यापार में प्रयुक्त सिस्टम क्या हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में काफी सारी व्यवस्थाएं हैं और मैं उन सभी को समझा सकता हूँ I8217 किसी सिस्टम का उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह खुद को जान ले। यदि आप एक जोखिम लेने वाला और बेचैन हैं, तो मोमबत्ती की छड़ें का उपयोग करके दिन के व्यापारिक विदेशी मुद्रा की कोशिश करें। यदि आप एक स्थिर निवेशक हैं, तो मैक्रोइकॉनॉमिक्स का उपयोग करके मौलिक विश्लेषण करें। यदि आप बीच में हैं, स्विंग ट्रेडिंग की कोशिश करें। मैं इस पर पर्याप्त तनाव नहीं कर सकता, खुद को जान लेता हूं और फिर अपना जहर उठाता हूं। 3. ये सिस्टम कैसे प्राप्त करें ये सिस्टम रोबोट से लेकर शुद्ध रणनीति तक हैं आप उन्हें और बुकस्टोर्स कहां मिल सकते हैं अमेज़न पर जाएं और फॉरेक्स ट्रेडिंग सर्विसेज खोजें और you8217 अपने आप को चुनने के लिए बहुत कुछ ढूंढें। इसके अलावा, विभिन्न प्रकार की प्रणालियों के परिचय के लिए बेबीपिप्स को समाप्त करें और आपको लगता है कि आपको सर्वश्रेष्ठ पसंद है। 4. फिलीपींस में विदेशी मुद्रा में कोई लघु कोर्स है जो मुझे पता है, फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत ही शिशु चरण में है। बस हमारे शेयर बाजार को देखो, यहां तक ​​कि 10 जनसंख्या में भी इसमें निवेश नहीं है। तो don8217t विदेशी मुद्रा में कम पाठ्यक्रम के लिए बहुत उम्मीद है। मेरा मानना ​​है कि वहां ऐसी कुछ कंपनियां हैं जो इस और कुछ गुरुओं को मूल बातें सिखाते हैं। लेकिन फिर, कि 8217 के लिए क्या बच्चा है 5. विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे अच्छा तरीका क्या है मुझे लगता है कि किसी भी चीज़ में जानने का सबसे अच्छा तरीका सिर्फ बाहर जाना है और ऐसा करता है। डेमो ट्रेडिंग केवल आपको अभी तक मिल सकती है लाइन पर असली पैसे के बिना आप कुछ भी महसूस नहीं कर सकते। भावना विदेशी मुद्रा व्यापार का हिस्सा है जिसे आप मास्टर करना चाहते हैं, डेमो व्यापार जीता 8217t और ऐसा केवल एक लाइव खाता हो सकता है कुछ महीनों पहले, मैंने विदेशी मुद्रा सीखने के एक पूरे वर्ष के दौरान मेरे नुकसान को समाशोधन के बारे में पोस्ट किया था इस बार, जब मैंने इस ब्लॉग को शुरू किया तो मैं अंत में अपने लक्ष्य तक पहुंच गया। मेरा लक्ष्य एक महीने में 5,000 शुद्ध लाभ तक पहुंच गया है और वास्तव में, इसके लगभग दो बार ऐसा है मैं सुबह 4 बजे लिख रहा हूं क्योंकि मैं उत्तेजना के कारण सो नहीं सकता। I8217ll एक नया लक्ष्य निर्धारित करना होगा और मैं इसे थोड़ी देर में पोस्ट कर दूंगा। अब, वापस देख रहे हैं सबसे महत्वपूर्ण चीज जो मेरे व्यापार को प्रभावित करती है वह किताबें जो मैंने पढ़ी हैं ज्यादातर समय, मैं अन्य व्यापारियों के ऑनलाइन ब्लॉग पढ़ता हूं यह काउंटर उत्पादक साबित हुआ है जैसा मैंने अपने व्यापार की नकल सीखा है, यहां तक ​​कि बुरे भी। ऐसा करना आप कभी भी नहीं जानते कि कैसे व्यापार करना है आप बस नकल कर रहे हैं इस वजह से मैं जानना चाहता हूं कि एक अच्छे व्यापारी का मन कैसे काम करता है। मैंने किताब बाजार विज़ार्ड खरीदे हैं और इसकी सबसे बेहतरीन पुस्तकों में से एक मैंने कभी व्यापार में पढ़ा है। वे रणनीतियों में शामिल नहीं हैं लेकिन मनोविज्ञान भी एक anime theres मैं वास्तव में जोखिम और जुआ लेने के बारे में पसंद है तो क्या 8217s खाना पकाने गया पिछले सप्ताह के दौरान, I8217ve व्यापारियों और निवेशकों को अपने ज्ञान और विचारों को साझा करने के लिए एक समुदाय बनाने की सोच रहा था। और यह एक कुछ समय पहले से अलग होगा जो मैंने बनाया था। I8217m मंच के बारे में बात कर रहा है यह बहुत अलग है क्योंकि I8217ve में बहुत समय और पैसा निवेश किया है। I8217d फ़िलिपिनंस को देखना पसंद है पैसे, व्यापार, निवेश और व्यवसाय के बारे में बात करें I मैं फिलीपींस को समृद्ध होना चाहता हूं और इस प्रकार बहुत समृद्ध लोगों का होना है अगर मैं पोस्टिंग पर धीमा हो सकता है तो मैं माफ़ी मांगता हूं, I8217m केवल एक व्यक्ति का कार्य होता है इसलिए मैं आसानी से पतली फैल सकता हूं लेकिन कोई चिंता नहीं, एक बार मैंने सभी आवश्यक तैयारी समाप्त कर ली है, मैं आप सभी को इस समुदाय में आमंत्रित करना चाहता हूं और यह ब्लॉग नियमित प्रोग्रामिंग के लिए वापस आ जाएगा। यह अच्छा कर रहा है I8217ve पिछले हफ्ते से 20 लाभ बनाया यहाँ EURUSD पर इस पल के रूप में मेरे वर्तमान व्यापार का उदाहरण है। AUDUSD पर 180 पिप्स जब लोग मुझे पूछते हैं कि मैं जीने के लिए क्या करता हूं और उन्हें बताता हूं कि मुझे फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग नामक एक व्यवसाय है। लोग हमेशा आनन्द से बाहर कूदते हैं और मुझे यह सिखाने के लिए कहें कि यह कैसे करना है। ऐसा लगता है कि किसी के लिए ऐसे लोगों की ऐसी नस्ल का सामना करना मुश्किल होता है, जो आपने जीता 8217t अपने आनन्द को छिपाने और सवाल पूछने में सक्षम हो। मेरे लिए सिखाने के लिए यह एक खुशी है लेकिन जब लोग डॉन 8217 के सीखने की इच्छा रखते हैं तो यह जल्दी ही एक हताशा के रूप में हो सकता है केवल पूछने की इच्छा इस विषय पर बहुत सारे फॉरेक्स ट्यूटोरियल, संसाधन और शुरुआती उपकरण हैं, जो अब काफी निराशाजनक हैं, जो कि फिबोनैकी, सीमा आदेश, एसएमए, मार्जिन और एक औसत व्यक्ति के लिए उत्तोलन की व्याख्या करते हैं। हमारे पास सभी बुनियादी सामान ऑनलाइन हैं और मुफ्त में यदि आप अपने जीवन में एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के पास आते हैं, तो नौसिखिया सवाल पूछकर उसे डरा नहीं। खुद को पहले शिक्षित करें ताकि आप दिलचस्प सवाल पूछ सकें जो सीखने की आपकी इच्छा व्यक्त करेगा। आप उस व्यक्ति के साथ अच्छे संबंध बना सकते हैं और अपने व्यापार को सुधार सकते हैं। ऐसे व्यवसाय में जहां आपके चरित्र का परीक्षण किया जाएगा, मुझे लगता है कि सभी को स्वयं सीखने के लिए तैयार होना चाहिए क्योंकि आखिरकार, यह आपका पैसा है। पहले सवाल पूछिए, ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए आपका लक्ष्य क्या है क्या यह एक करोड़पति बनना है क्या यह युवाओं को रिटायर करना है या क्या यह आपके लिए धन भवन के लिए सिर्फ एक वाहन है जो कि आपके प्रश्न का उत्तर भी अंततः आपको किस प्रकार की रणनीति का उपयोग करेगा। हर व्यक्ति अलग है और हर व्यक्ति की एक सीमा होती है जहां वह नुकसान ले सकता है और न ही छोड़ सकता है हर कोई अलग है तो अपने बारे में जानें और अपनी रणनीति तैयार करें मूल सिद्धांतों और you8217ll मास्टर तेजी से सीखने में सक्षम हो। और सबसे महत्वपूर्ण बात, धैर्य रखें और आत्म अनुशासन हो। पिछले साल शुरू होने पर मेरे विदेशी मुद्रा में मेरे व्यक्तिगत लक्ष्य हैं मैं अभी तक इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए haven8217t लेकिन I8217m अभी तक सकारात्मक परिणाम देख रहा है और उस 8217 के कारण मैंने कभी सीखना बंद नहीं किया। जो भी आपके लक्ष्यों को विदेशी मुद्रा में है, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं प्रवेश के आधार पर बनाया गया: - कैंडलस्टिक रिवर्सल पैटर्न - सशक्त समर्थन प्रतिरोध (स्टॉप लॉस में बनाया गया) - क्लाउड चार्ट रिजिस्टंसस। अगले कुछ दिनों के लिए टीएस (रेड लाइन) और केएस (ग्रीन लाइन) क्रॉस होने पर मेरी भविष्यवाणी मजबूत हो जाएगी। फ़ेलीफ़ींस का जन्म तब हुआ जब एक युवा व्यवसाय के स्वामी ने एक अच्छी तरह से प्रलेखित विदेशी मुद्रा व्यापार जर्नल होने का विचार किया। लेकिन जैसे-जैसे दिन निकलता है, कभी-कभी अपने विदेशी मुद्रा खाते में लाल रंग के अंकों की एक खतरनाक मात्रा के कारण, वह इस ब्लॉग को समय-समय पर अपडेट करना भूल सकता है। आप देख सकते हैं कि जब व्यापार अच्छी तरह से चला जाता है तो वह बहुत कुछ पोस्ट करता है। आप कह सकते हैं कि अगर अधिकार काढ़ना विदेशी मुद्रा फिलीपींस लेखक का एक व्यक्तिगत पत्रिका है, क्योंकि वह इस विश्व व्यापी कैसीनो बाजार में उपक्रम है जो एफएक्स या विदेशी मुद्रा बाजार के रूप में भी जाना जाता है। फॉरेक्सफिल फॉरेक्सफिल के बारे में, इस ब्लॉग के लेखक, एक पूर्णकालिक व्यवसाय के स्वामी हैं और जोखिमपूर्ण (और बेवकूफी) निवेश पर बाहर निकलना चाहते हैं और फैसला किया है कि वह विदेशी मुद्रा के रूप में जाना जाता सिक्का के फ्लिप पर अपने सभी मेहनती नकद को जोखिम में करना चाहता है बाजार। इस शराबी व्यवसायिक मालिक ने अचानक 25 साल की उम्र में रिटायर होने की आवश्यकता महसूस की और इसलिए वह बड़ा जोखिम उठाना चाहता है, बड़े और तेज कमाते हैं और वर्ष 200 9 में व्यापार शुरू कर देते हैं। थोड़ा हम जानते हैं कि अंत में वह पहले से लगभग दिवालिया हो गया 2018 की तीसरी तिमाही में कौन सा सौभाग्य से रेड से बाहर हो गया। लकी बास्टर्ड वास्तव में 8230 अब उसने खुद को सिखाया कि विदेशी अफ़्रीकी के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे किया जाए और विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में झूठी आशंका, अब वह एक नया तोड़ना चाहता है अपने विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्य पर रिकॉर्ड वह एक और दिवालियापन तक पहुंचने से पहले कितनी देर तक अज्ञात रहती है क्योंकि वह अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक इनाम या मैकबुक के रूप में सिर्फ एक आईपैड से संतुष्ट नहीं है, उनका अंतिम लक्ष्य उसकी विदेशी मुद्रा की आय से वित्त पोषित दुनिया का दौरा करना है, लोगों को (उर्फ लड़कियों से मिलना) और दुनिया के सभी हिस्सों में नई संस्कृतियों की खोज करना है । उन्हें मार्शल आर्ट्स, मुक्केबाजी और कराटे और किसी भी संपर्क खेल पसंद है जो आपको कुछ अन्य लोगों को मारने की अनुमति देता है सचमुच। अगर वह ब्लॉगिंग और व्यापार नहीं कर रहा है वह आमतौर पर विदेशी मुद्रा मंचों के आसपास लटका रहे हैं ड्रॉप करें और कहते हैं हाय अस्वीकरण इस ब्लॉग में मिली सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है इसे व्यापार सिफारिशों के रूप में न लें कोई नहीं। फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापारिक कंपनियां नहीं हैं मैं don8217t किसी भी समाचार की सदस्यता। मैं केवल चार्ट से व्यापार करता हूँ हैलो फॉरेक्सफ़िल, वैसे भी मैं फिलिप्स में विदेशी मुद्रा सीख सकता हूं। I8217m पूरी तरह से विदेशी मुद्रा 8230 I8217ve में अनजान इंटरनेट (बेबीपिप्स) से कुछ लेख पढ़ रहा था, लेकिन मैं अभी भी 8217t पूरे विचार समझ सकते हैं। मैं don8217t कुछ ईबुक खरीदना चाहते हैं, संकेतक या रोबोट को शुद्ध coz से मुझे लगता है कि वे 8217re घोटालों के सभी गुच्छा। I8217ve डेमो खाते के माध्यम से व्यापार करने की कोशिश कर रहा था लेकिन मैं हमेशा खाते को खोना समाप्त होता है। क्या वैसे भी मैं अपने व्यापार में सुधार कर सकता हूं। क्या आप मुझे यह विचार दे सकते हैं कि क्या करना है प्लज़ साझा शेयर कुछ 8230 धन्यवाद। काश मैं आपकी मदद कर सकता हूं और मुझे पता है कि आपको कैसा महसूस होता है। I8217ve वहाँ गया है लेकिन वहां 8217 विदेशी मुद्रा सीखने का कोई अन्य तरीका नहीं है, बल्कि डेमो व्यापार और किताबें पढ़ना है। किताबों के अलावा, समाचारों को विश्व समाचारों पर ध्यान केंद्रित करते हुए पढ़ें और आप समाचार के साथ मुद्रा के मुख्यीकरण देख सकते हैं। यदि आप तकनीकी विश्लेषण का उपयोग कर व्यापार करना चाहते हैं, तो अपने आप को स्टीव निसन 8217 की किताब की जापानी कैंडलस्टिक्स के बारे में एक प्रति प्राप्त करें। फिर बाजार विज़ार्ड की एक प्रति पढ़ने का एक बहुत कुछ होगा। सेमिनारों के बारे में, दुर्भाग्य से, फिलीपींस में कोई विदेशी मुद्रा सेमिनार नहीं हैं जो मुझे पता है। मुझे पता है कि सभी फिलिपिनो व्यापारियों या तो स्वयं सिखाया जाता है या दलाली कंपनियों के लिए एक प्रतिभूति व्यापारी के रूप में कार्यरत थे। लेकिन शेयरों के लिए सेमिनार हैं यदि आप उन में शुरू करना चाहते हैं, तो बस pse. ph पर जाएं गुड लक और don8217t सवाल पूछने में संकोच। फिलीपींस में विदेशी मुद्रा दलाल हैं ज़ोन इक्विटी, 1 99 3 से एक के लिए काम कर रहा है। यदि आप 8217re विदेशी मुद्रा सीखने में उत्सुक हैं, तो हम आपके लिए एक व्यापक प्रशिक्षण निर्धारित कर सकते हैं। घुसपैठ के लिए क्षमा करें सर हमारे यहां विदेशी मुद्रा दलाल हैं जोन इक्विटी शारीरिक रूप से मकाती में स्थित है और यह 1 99 3 से काम कर रहा है। ज़ोनएक्वियलिट्लो हैलो फ़ायरफ़ॉक्स, मुझे पता है कि आप जिस एफएक्स दलाल को फिल में यहां सुझा सकते हैं आपकी सलाह वास्तव में सराहना की जाएगी, धन्यवाद। मुझे थोड़ा अस्वीकरण हिस्सा पसंद है, बीटीडब्लू मेरा नाम पाओलो और I8217m इस उद्योग के लिए नया है, विशेषज्ञों से महान चीजें सीखने के लिए उत्सुक हूं हाय ब्रो मुझे साझा करने की अनुमति दें सिर्फ एक मुद्रा पर पहला ध्यान, मेरा मतलब है व्यापार एक मुद्रा केवल। मैं USDCAD सुझाता हूं रोज़ाना पिप्स रेंज के बारे में सपोर्ट रीसिसेंस, फाइबोनैचि, प्राइस एक्शन (कैन्डलेस्टिक एक्शन, कॉमन पैटर्न, स्टडी नसन बुक) पर अधिक ध्यान दें, उदाहरण के यूएसडीकैड औसत 60-80 पीपल्स दैनिक। देखें कि मुद्रा एशियाई पर कैसे व्यवहार करती है लंदन और अमेरिकी सत्र में उनके पास अपना पैटर्न है मौलिक समाचार के दौरान Do8217nt व्यापार, समाचार के लिए विदेशी मुद्रा को संदर्भित करें। लक्ष्य pips मौद्रिक मूल्य नहीं, मेरा मतलब है कि सिर्फ 20-30 pips एक दिन लगातार लक्ष्य है भविष्यवाणिज्यिक चक्रों से विदेशी मुद्रा चलता है इसे ध्यान में रखें, मूल्य आंदोलन अप्रत्याशित है लेकिन जो बाजार को स्थानांतरित करता है। जाहिर है, व्यापारी जाहिर है, मानव पूर्वानुमान लगा रहे हैं। डर और लालच है विदेशी मुद्रा मानव मनोविज्ञान पर अधिक है जो बाजार को ड्राइव करता है। हम आदत के प्राणियों हैं, यह आदत का कारण मानव को उम्मीद के मुताबिक हो सकता है, इसलिए सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा भी स्पष्ट नहीं होना चाहिए, लेकिन जल्द ही यह होगा। अगर आप देख लें कि मूल्य हर सत्र पर कैसे प्रतिक्रिया करता है व्यापार को स्विंग करने की कोशिश न करें, दिन का व्यापार अधिक लाभदायक और अनुमान लगाया जा सकता है। यदि आप लाभ के लिए अनुमति देते हैं, तो आप दैनिक में और बाहर जाते हैं Google लंदन का एक ब्रेक-आउट तरीकों की प्रवृत्ति को चलाने के लिए अच्छा है 1: 3 लाभ राशन पर ध्यान दें। इसका मतलब यह है कि आप 3 पिसो प्राप्त करने के लिए 1 पिस्को को बंद कर लेंगे। डेमो अच्छा है लेकिन लंबे समय तक नहीं इसके बजाय सीट खाते की कोशिश करें। यदि आप सीखने की अवस्था से बचते हैं तो आपको अपने कौशल का परीक्षण करना होगा। हाँ, विदेशी मुद्रा में होली ग्रील है, लेकिन आपको अपने स्वयं के प्रयासों से इसे खोजना होगा, क्योंकि डॉन 8217 पर जो लोग ठोकर खाते हैं उन्हें किसी के साथ साझा करने का समय है क्योंकि गुप्त शक्ति है शुभकामनाएँ उस 8217 की एक बहुत अच्छी सलाह है। यूएस डॉलर व्यापार पर एक राय है FXCM एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है निष्पक्ष और पारदर्शी निष्पादन 1 999 से, एफएक्ससीएम ने बाजार में बेहतरीन ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव बनाने के लिए निर्धारित किया है। हमने नो डीलिंग डेस्क विदेशी मुद्रा निष्पादन मॉडल का नेतृत्व किया, जो हमारे व्यापारियों के लिए प्रतिस्पर्धी, पारदर्शी निष्पादन प्रदान करता है। पुरस्कार विजेता ग्राहक सेवा शीर्ष स्तर की व्यापारिक शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों को मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ औसत स्प्रेड: टाइम-भारित औसत फैलाव 1 अक्टूबर 2018 से 31 दिसंबर 2018 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य मूल्य से प्राप्त होता है। स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। लाइव स्प्रेड विजेट: डायनेमिक लाइव स्प्रेड फैक्ससीएम से कोई सर्वोत्तम उपलब्ध कीमत नहीं है डीलिंग डेस्क निष्पादन। जब स्थिर स्प्रेड प्रदर्शित होते हैं, तो आंकड़े 1 अक्टूबर 2018 से 31 दिसंबर 2018 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य कीमतों से प्राप्त समय-भारित औसत होते हैं। दिखाए गये फैले मानक और सक्रिय व्यापारी आयोग-आधारित खातों पर उपलब्ध हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। मिनी अकाउंट: मिनी अकाउंट्स 21 मुद्रा जोड़े पेश करती हैं और डिलीइंग डेस्क निष्पादन के लिए डिफ़ॉल्ट होती हैं, जहां मूल्य अंतरपणन रणनीतियां निषिद्ध होती हैं। एफएक्ससीएम अपने संपूर्ण विवेकाधिकार पर निर्धारित करता है, जिसमें मूल्य आर्बिट्रेज रणनीति शामिल है। मिनी खाते फैलता और मार्क-अप मूल्य निर्धारण ऑफर करते हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं निषिद्ध रणनीतियों का उपयोग करते हुए या 20,000 सीसीवाई को पार करने वाले इक्विटी के साथ मिनी अकाउंट्स को डीलिंग डेस्क निष्पादन के लिए स्विच किया जा सकता है। निष्पादन जोखिम देखें ग्राहक सेवा लॉन्च सॉफ्टवेयर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा अकाउंट्स के बारे में अधिक संसाधन उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा व्यापार मूल बातें शुरुआत चल रहा

विदेशी मुद्रा व्यापार शेयरों

60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति new प्रणाली उद्धार जल्दी मुनाफा